Madhya Pradesh Scored 133 For 1 Against Mumbai In The Ranji Trophy Final At The M Chinnaswamy Stadium In Bengaluru

0
7

MUM vs MP: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में मध्यप्रदेश (MP) और मुंबई (Mumbai) के बीच रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का फाइनल (Final) जारी है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मध्य प्रदेश (MP) की टीम ने 41 ओवर में एक विकेट खोकर 133 रन बना लिए हैं. मध्य प्रदेश (MP) के बल्लेबाज यश दुबे (Yash Dube) 44 और शुभम शर्मा (Shubham Sharma) 41 रन बनाकर खेल रहे हैं. फिलहाल, मध्य प्रदेश (MP) की टीम अभी भी 251 रनों से पीछे है. इससे पहले मुंबई (Mumbai) के कप्तान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मुंबई (Mumbai) की टीम ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए.

सरफराज खान ने खेली 134 रनों की पारी

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को हिमांशु मंत्री (Himanshu Mantri) के रूप में पहला झटका लगा. तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की बॉल पर आउट होने से पहले हिमांशु मंत्री (Himanshu Mantri) ने पर 31 रन बनाए. इससे पहले मुंबई के लिए सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने 134 रनों की पारी खेली. यह इस सीजन सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का चौथा शतक है. वहीं, मध्य प्रदेश (MP) के लिए गौरव यादव (Gaurav Yadav) ने शानदार गेंदबाजी की. गौरव यादव (Gaurav Yadav) ने मध्य प्रदेश (MP) के लिए सबसे 4 विकेट झटके. साथ ही उन्होंने सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का अहम विकेट भी अपने नाम किया.

मुंबई का टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला

इससे पहले मुंबई (Mumbai) के कप्तान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने टीम को शानदार शुरूआत दी. कप्तान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 47 जबकि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 78 रनों का योगदान दिया. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े. दरअसल, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के आउट होने के बाद मुंबई (Mumbai) की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गवांती रही, लेकिन सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने पारी को संभाल लिया. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के शतक की बदौलत मुबंई (Mumbai) टीम 374 रन बनाने में सफल रही.

ये भी पढ़ें-

Shikhar Dhawan की नेट्स पर वापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया बल्लेबाजी का वीडियो

Virat Kohli को खेलते देखने के लिए बच्चे ने मिस किया स्कूल, वायरल हुआ बेहद ही खास पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here